एविल कैप्टन अमेरिका न्यू वर्ल्ड ऑर्डर को अब ब्रेव न्यू वर्ल्ड का नाम दिया गया है

News

ईविल कैप्टन अमेरिका नया वर्ल्ड ऑर्डर नाम के आसपास विवाद हुआ और इसे बदलकर ब्रेव न्यू वर्ल्ड नाम दिया गया है। हालांकि, नया नाम ब्रेव न्यू वर्ल्ड एक सुधार नहीं है। यह 1931 की अल्डस हक्सली की पुस्तक से लिया गया है। एक अप्रत्याशित कदम के रूप में, मार्वल स्टूडियो ने मल्टीवर्स के कंटेक्स्ट में “इल्यूमिनाटी” की अवधारणा का परिचय किया। अब, ब्रेव न्यू वर्ल्ड ऑर्डर। ऐसा लगता है कि समाज तेजी से गिरता जा रहा है।
https://www.youtube.com/watch?v=eaVhoftOYMY&t=90s

कैप्टन अमेरिका ब्रेव न्यू वर्ल्ड का ट्रांसक्रिप्ट
Knicement में आपका स्वागत है! मैंने शक्ति में एक गड़बड़ी महसूस की। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ हो रही है, कुछ बहुत गलत हो रहा है। यह मेरी आंतों हो सकती थी, लेकिन उससे परे, मुझे लगा कि कुछ अजीब सा है। हाल ही में, डिज़्नी के MCU का हिस्सा मार्वल स्टूडियो ने सैम विलसन, जिसे अन्थोनी मैकी के नाम से भी जाना जाता है, और मुझे लगता है थंडरबॉल रॉस, जिसे हैरिसन फ़ोर्ड ने निभाया है, की एक थंबनेल में चित्र प्रदर्शित किया। मैं यहां इसे शामिल नहीं करूंगा, लेकिन आप आसानी से इसे ढूंढ सकते हैं।

मुझे निश्चित है कि आपने यह देखा होगा या देखेंगे। मैंने यहां प्रदर्शित चित्र संग्रहित किए हैं क्योंकि मुझे पहले से ही पता है कि हम किस दिशा में जा रहे हैं – इस बाध्यता में। वे कैप्टन अमेरिका को “न्यू वर्ल्ड ऑर्डर” के नाम से बदलेंगे और इसके बजाय “ब्रेव न्यू वर्ल्ड” कहेंगे। हमारे वर्तमान मौसम और हमें मिली हुई समयों में, कोई यही उम्मीद करेगा कि यह कुछ प्रिय, गर्म और सामाजिक न्याय सैनिक (SJW) के विचारों के साथ मेल खाता होगा। हालांकि, वास्तविकता में, वे सिर्फ एक नाम को दूसरे के साथ बदल दिया हैं। तो, सोचिए। “न्यू वर्ल्ड ऑर्डर” एक ऐसा नाम है जिसका संबंध बुराई और दुष्टता के साथ है।

इसलिए, उन्होंने “ब्रेव न्यू वर्ल्ड” के लिए एक नाम के बजाय “ब्रेव न्यू वर्ल्ड” बदल दिया है। जब शैतान आपके सामने खुद को प्रकट करेगा, क्या आप उसे अपने असली स्वरूप में देखना पसंद करेंगे या उसे एक ईस्टर बनी में देखना पसंद करेंगे? मैं आपको उस सवाल का विचार करने दूंगा।

“ब्रेव न्यू वर्ल्ड” एक 1931 में लिखी गई पुस्तक है। जिन लोगों को नहीं पता है, जो अनजान हैं, आम जनता सोच सकती है कि “न्यू वर्ल्ड ऑर्डर” से नाम बदलने से कुछ नरम और कृपाशील लोगों के साथ होगा। मैं पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हूं, लेकिन हमने “मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस” में देखा है कि उन्होंने इल्यूमिनाटी का परिचय किया है। इन विकासों के साथ, उन्होंने सिर्फ एक शक्तिशाली शीर्षक को एक और बदल दिया है जो शायद नकारात्मक न लगे, लेकिन जानते लोगों के लिए इससे भी चिंताजनक और अशांतिपूर्ण है।

जैसा कि मैंने पहले कहा था, “ब्रेव न्यू वर्ल्ड” नामक पुस्तक को 1931 में एक अंग्रेज़ी लेखक अल्डस हक्सली ने लिखा था। यह मानसिक मनोविज्ञान और सामाजिक इंजीनियरिंग जैसे विषयों पर आधारित है, अक्सर जॉर्ज ओरवेल के “1984” के साथ तुलनाएँ खींचता है। पागलपन अपने चरम पर पहुंचने के बारे में है। माइकल कीटन ने एक बार कहा था, “क्या बेहद बोलना है? चलो बेहद बोलते हैं।” हम ब्रेव न्यू वर्ल्ड की अव्यवस्था का अनुभव करने जा रहे हैं।

मैंने एक वीडियो बनाया है, जिसे आप यहां ढूंढ सकते हैं, जहां मैं मर्वल, MCU, मार्वल स्टूडियो, या डिज़्नी लोगों को एक आगामी सिस्टम के लिए तैयार करने के लिए बनाने की चर्चा करता हूं। इसे मैं सभी के साथ साझा करना चाहता था। कुछ लोग नाम के बदलाव और इसके दिशा में जा रहे होने को पसंद कर सकते हैं, जबकि कुछ लोग अपनी बग-आउट बैग, बंकर तैयार कर रहे हैं और आने वाले के लिए तैयारी कर रहे हैं। चाहे आप जो रास्ता चुनें, मैं केवल एक संदेशवाहक हूं, और अब मैं आपको अलविदा कहूँगा। शांति।

Leave a comment